Monday, January 1, 2018

सेना में शहीद जवान पर उसके बच्चे के सोच

में गोली आज चलाहूँगा दुश्मन को मार गिराहूँगा
सेना में जा कर अपने दुश्मन का बदला ले आहूँगा
जो पापा का काम रह गया उससे आज में निभाहूँगा
भारत माँ की सेवा में मैं भी अपना कर्ज चुकाहूँगा।।

मिटा डाला उसने मेरे हर सपने वह अरमान को
मिटा डाली मेरे परिवार की हंसी और मुस्कान को
में भी आज मिटा आहूँगा दुश्मन को उसके घर में ही,
मिटनें नही दूंगा मैं भी अपनी ही आन,बान ,शान को।।

दुश्मन के घर में जा कर में दुश्मन को मार गिराहूँगा
में अपनी  मोत का बदला मोत से ही ले कर आहूँगा
उस हर जिहादी के घर आंगन को कब्रिस्तान बनाहूँगा
जो आँख उठाएगा मेरे मुल्क पर उसको मिठाहूँगा।

उसकी हर गोली का जुवाब में अपनी गोली से दूंगा
में अपने पिता का बदला आज सेना में जा कर लूंगा
उस के घर में जा कर आज उसकी में अर्थी सजाहूँगा
में  गोली  आज  चलाहूँगा  दुश्मन  को मार गिराहूँगा।।
मोहित

No comments:

Post a Comment